बुधवार, 28 अप्रैल 2010

अब टीवी का मजा लें कंप्यूटर पर एमटीएस टीवी के जरिये

एमटीएस (MTS) ने  जब से भारत में  अपनी सेवाएँ देना शुरू किया है तभी से लेकर अब तक इसने अपनी बहुत ही बेहतरीन सेवाएँ दी हैं चाहे बात मोबाइल से फ्री काल्स की हो या मोबाइल इन्टरनेट की हो, इसने सबसे हटकर कुछ किया है।

फिलहाल एमटीएस ने एमटीएस टीवी (MTS TV) नाम की सेवा शुरू की है, जिसके जरिये इसके डेटाकार्ड वाले ग्राहक अपने कंप्यूटर पर ही टीवी चैनलों का मजा ले सकेंगे इसमें आप दो तरह से टीवी देख सकते हैं -
  • लाइव टीवी : इसका मतलब है आप अपनी पीसी पर जो भी देखेंगे वो सभी लाइव टीवी प्रोग्राम्स होंगे जो की उस वक्त उस चैनल पर प्रसारित हो रहे होंगे।
  • ऑन डिमांड टीवी : इसमें आप पहले से रिकार्डेड प्रोग्राम्स को देखेंगे।
एमटीएस टीवी के लिए आपके पास एमटीएस का हाई स्पीड डेटाकार्ड MBlaze तथा MTS TV application का होना आवश्यक है। यदि आपके पास एमटीएस का MBrowse (CDMA 1X) डेटाकार्ड है तो भी आप इसका आनंद ले सकते हैं पर इसके लिए ज्यादा buffering की जरूरत पड़ती है। अगर आपके पास एमटीएस डेटाकार्ड है तो है अब आपको केवल MTS TV  application को डाउनलोड करने की जरूरत है। MTS TV application को आप एमटीएस की साइट से डाउनलोड कर सकते हैं। एमटीएस टीवी के जरिये पीसी पर टीवी देखने का कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं होगा, केवल आपके प्लान के अनुसार डाटा चार्ज लागू होगा।

2 टिप्‍पणियां:

  1. इसका अनलिमिटेड प्लान कितने का होगा अगर ये जानकारी और जोड़ देते तो बेहतर होता |

    जवाब देंहटाएं
  2. दरअसल इसका कोई भी अनलिमिटेड प्लान नहीं है , मगर इसमें एक night प्लान है जिसके अंतर्गत Rs.599 में 10 GB मिलती हैं...

    अधिक जानकारी के लिए आप विसिट करें -
    http://www.mtsindia.in

    जवाब देंहटाएं